Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

वसुंधरा बोलीं- गहलोत-पायलट की लड़ाई में कांग्रेस सरकार उलझी:जेपी नड्‌डा ने कहा- योजनाओं का नाम बदलने से सरकारों की औकात पता चल जाती है

जयपुर. बीजेपी की सभा में पूर्व सीएम वसुंधरा राजले ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा। वसुंधरा राजे ने कहा- CM और पूर्व डिप्टी CM की लड़ाई में ये कांग्रेस सरकार उलझी हुई है। दोनों नेताओं में आपस में बात तक नहीं होती है। अफसर और मंत्री भी आपस में झगड़ रहे हैं। हमारी बीजेपी सरकार की योजनाओं को रोकने और ध्वस्त करने का काम प्रदेश कांग्रेस सरकार ने किया है। वसुंधरा राजे दशहरा मैदान में सभा को संबोधित कर रही थीं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जयपुर में 51 जन आक्रोश रथों को रवाना कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत की। इससे पहले जेपी नड्‌डा ने भी संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार को घेरा। वे बोले- योजनाओं का नाम बदलने से सरकारों की नीयत और औकात पता चल जाती है। जिनमें खुद कुछ करने का दम नहीं होता, वह नाम बदलने की राजनीति करते हैं।

नड्डा ने कहा राजस्थान में जल स्वावलंबन और जल जीवन मिशन योजना में प्रदेश की गहलोत सरकार रोड़े अटकाने का काम कर रही है। सरकार चाहती तो इस योजना का फायदा लेकर इसे प्रदेश भर में इम्प्लीमेन्ट कर सकती थी और लोगों को फायदा पहुंचा सकती थी।

नड्‌डा बोले: महिला अत्याचारों में राजस्थान पहले नंबर पर

अपने संबोधन में नड्‌डा ने कहा कि राजस्थान अपराधों में नंबर वन है। महिला अत्याचारों में नंबर वन है। बलात्कार, पेट्रोल डीजल की महंगाई और बिजली की कीमतों में नंबर वन है। भ्रष्टाचार में भी यह सरकार नंबर वन है। उन्होंने कार्यकर्ताओं और आम जनता से तीन बार पूछा कि क्या आप ऐसी सरकार से छुटकारा पाना चाहोगे कि नहीं चाहोगे।

जेपी नड्डा बोले- राजस्थान की गहलोत सरकार बीजेपी सरकार की योजनाओं जिल्द बदलने का काम कर रही है। उन्होंने भामाशाह योजना का नाम बदलकर चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना करने पर निशाना साधते हुए कहा अशोक गहलोत जी क्या इससे आप चिरंजीवी हो जाओगे।