Wednesday, November 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

लुधियाना में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, 20 किलो हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार; चंडीगढ़ से पहुंची थी टीम

लुधियाना। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़े आपरेशन को अंजाम देते हुए लुधियाना से हेरोइन की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। देर रात किए गए इस आपरेशन के दौरान एनसीबी के हाथ 20 किलो हेरोइन लगी है। एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि लेट नाइट एनसीबी की चंडीगढ़ से आई टीम ने आपरेशन को अंजाम दिया। इस मौके गाड़ी में से नशा बरामद कर एक को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी चंडीगढ़ में ही इसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
वहीं दूसरी तरफ नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक तस्कर फरार हो गया। आरोपितों के कब्जे से हेरोइन व अवैध शराब बरामद हुई है। उनके खिलाफ 4 केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।
थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने सीएमसी अस्पताल के बाहर की गई नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार दो लोगों को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जसवीर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान टिब्बा रोड के गुरमेल पार्क की गली नंबर 4 निवासी लवप्रीत व गुरमेल पार्क की गली नंबर 11 निवासी अमनप्रीत के रूप में हुई।
थाना टिब्बा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सुरजीत कालोनी स्थित लैय्यर वैली के गेट पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 15 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जीवन सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सलेम टाबरी के खजूर चौक की गली नंबर 2 निवासी कंवरपाल सिंह उर्फ राजू के रूप में हुई।
मोती नगर के ग्लाडा ग्राउंड इलाके में एक तस्कर पुलिस की टीम को देख कर 5 ग्राम हेरोइन का पैकेट फैंक कर फरार हो गया। पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर अज्ञात तस्कर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ कुलवंत सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है।