Friday, December 9निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

लाठी लेकर युवक के पीछे दौड़ी महिला, जमकर की पिटाई; युवक ने भी फेंके पत्थर, 2 लोग घायल

भीलवाड़ा

भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना में ही दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर जमकर लट्‌ठ और पत्थर बरसे। देखते ही देखते महिला और पुरुष एक-दूसरे पर लाठियों व पत्थरों से हमला करने लगे। इस घटना को देख पुलिस ने तुरंत सख्ती बरतते हुए दोनों पक्षों को शांत कराया। मामले में पुलिस ने दोनों ही पक्षों के 6 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही 2 लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है। इस घटना के बाद से ही पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के लिए दोनों ही पक्षों का इंतजार कर रही है, लेकिन अभी तक एक भी पक्ष रिपोर्ट दर्ज करवाने नहीं आया।

रंजिश को लेकर हुआ विवाद

कोटडी थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि मंगलवार को पुरानी बात को लेकर मांगीलाल सांसी कोटडी व राजू सांसी मांडल के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते यह विवाद दो पक्षों की जंग में बदल गया। विवाद होने के बाद दोनों ही पक्षों के लोगों को पुलिस थाने लेकर आई। इसके बाद विपक्ष के कुछ लोग पीछे से थाने पहुंचे। देखते-देखते उन दोनों पक्षों में थाने के बाहर ही झड़प हो गई। जिसमें एक महिला ने लाठियों से हमला कर दिया। वहीं, दूसरे गुट के पुरुष ने महिलाओं पर पत्थरों से हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन अभी तक इन दोनों में से किसी ने मामला दर्ज नहीं करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *