Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

लव-जिहाद का सनसनीखेज मामला, हिन्दू लड़कियों को धमकाया – मुस्लिम बन जाओ वरना मूंह दिखाने लायक नहीं रहोगी

इंदौर। इंदौर से लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इंदौर के समिपस्थु महू पुलिस ने दो मुस्लिम युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन युवकों ने दो हिन्दू युवतियों को धमकाया और उन्हें शादी करके मुस्लिम बनने को कहा। इतना ही नहीं इन दोनों युवकों ने युवतियों को धमकी दी कि अगर वो शादी करके मुस्लिम नहीं बनेंगी तो वो समाज में कही मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों मुस्लिम युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक जिन दो हिन्दू युवतियों को धमकाया जा रहा था वो दोनों 16 वर्षीय नाबालिग हैं। आरोपियों की पहचान वाहिद और अमान के तौर पर की गई है। पीड़िताओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी उनके साथ अश्लील हरकतें कर रहे थे और उनपर शादी करने का दबाव बना रहे थे। जब युवतियों ने शादी करने से इन्कार कर दिया तो आरोपियों ने कहा कि हिंदू समाज में तुम्हारी कोई कीमत नहीं है। हमसे शादी कर लो और मतांतरण कर मुस्लिम बन जाओ।
इस दौरान वाहिद ने एक बच्ची को काफी जोर से पकड़ लिया और जब उसकी सहेली ने उसे बचाने की कोशिश की तो दूसरे आरोपी अमान ने उसे भी पकड़कर अश्लील हरकतें शुरू कर दी। इसके बाद दोनों आरोपियों ने नाबालिगों को धमकाया कि अगर इनकी बात मानकर अपना धर्म नहीं बदला तो समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे।
फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अश्लील हरकतें करने और मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इलाके के टीआइ महेंद्रसिंह भदौरिया ने बताया की मामले की जांच शुरू कर दी गई है। दोनों आरोपियों की तलाश जारी है और उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।