Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

लकी अली की जमीन पर भू माफियाओं ने किया कब्जा:निराश सिंगर ने कहा – घर पर पत्नी, बच्चे अकेले हैं प्लीज मेरी मदद कीजिए

बॉलीवुड के फेमस सिंगर लकी अली इन दिनों मुश्किल में हैं। लकी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि बेंगलुरु में उनके फॉर्म हाउस पर भू माफियाओं ने कब्जा कर लिया है। लकी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कर्नाटक के डीजीपी को ओपन लेटर लिखकर मदद की गुहार लगाई है। लकी ने इस लेटर में कुछ लोगों का नाम भी लिखा है जिसमें एक IAS ऑफिसर भी शामिल है। लकी का कहना है कि भू माफियाओं द्वारा उनकी फैमिली को परेशान किया जा रहा है।

जबरदस्ती फार्म में घुस आए लोग

लकी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट करते हुए लिखा- “आप सभी का समय लेने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन मैं ये लेटर कर्नाटक के डीजीपी को लिख रहा हूं-

सर मेरा नाम मकसूद महमूद अली है और मैं लेट एक्टर और कॉमेडियन महमूद अली का बेटा हूं। मुझे आम तौर पर लकी अली के नाम से जाना जाता है। मैं अभी काम के सिलसिले में दुबई में हूं इसलिए आपकी हेल्प की जरूरत है। बात ये है कि केंचनहल्ली येलहंका में स्थित मेरे फार्म हाउस पर भू-माफिया सुधीर रेड्डी और मधु रेड्डी ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है। उसने ये काम अपनी IAS वाइफ रोहिणी सिंधूरी की मदद से की है। वे लोग जबरदस्ती मेरे फार्म में घुस गए और जरूरी डॉक्यूमेंट्स दिखाने से भी मना कर रहे हैं।”