Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

राजू श्रीवास्तव के लिए परिवार ने मुंबई में रखी प्रेयर मीट, इस वजह से पत्नी ने लिया ये फैसला

नई दिल्ली
पॉपुलर कॉमेडिन राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह निधन हो गया। बता दें कि 10 अगस्त को राजू की तबीयत बिगड़ गई। दरअसल, वह दिल्ली के होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे कि तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद राजू को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया। 10 अगस्त से राजू अस्पताल में ही वेंटिलेटर पर थे। बीच-बीच में ऐसी रिपोर्ट्स आतीं कि राजू की हालत में सुधार है और हो सकता है कि वह जल्द अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। लेकिन फिर 21 सितंबर को राजू के निधन की जानकारी आई।

इस दिन होगी प्रेयर मीट

राजू के निधन से परिवार, फैंस और दोस्तों को बड़ा झटका लगा। राजू के निधन के अगले दिन कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान सुनील पाल, एहसान कुरैशी और डायरेक्टर मधुर भंडारकर जैसे सेलेब्स पहुंचे थे। अब खबर आई है कि राजू की प्रेयर मीट 25 सितंबर को है। प्रेयर मीट जुहू के इस्कॉन में होगी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबित राजू की पत्नी चाहती है कि मुंबई में कॉमेडियन की प्रेयर मीट हो क्योंकि यहां राजू की कई यादें हैं। उन्होंने यहां काम किया है। राजू की पत्नी, उनकी बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान प्रेयर मीट ऑर्गेनाइज करेंगे।  

पत्नी ने क्या कहा था

राजू के निधन के बाद उनकी पत्नी शिखा से जब बात की गई तो वह बुरी तरह टूट गई थीं। उनका कहना था कि उन्हें विश्वास था कि राजू ठीक हो जाएंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उन्होंने कहा कि राजू ने अस्पताल में बहुत लंबी जंग लड़ी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, मैं क्या कहूं इस बारे में। मुझे उम्मीद थी कि राजू ठीक हो जाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मैंने बहुत प्रार्थना की, लेकिन वह वापस नहीं आए। वे बड़े फाइटर थे।