Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

राजू ठेहट की हत्या, रोहित गोदारा की तलाश में पुलिस:घर के बाहर पुलिस तैनात की गई, गांवों में जगह-जगह दबिश दी जा रही

बीकानेर. सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद बीकानेर संभाग में पुलिस हाई अलर्ट पर है। रेंज में ए कैटेगरी की नाकाबंदी करने के साथ ही गांवों में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। वहीं, लूणकरनसर में रोहित गोदारा के घर के आसपास भी पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस को रोहित का तलाश है।

रोहित लूणकरनसर के कपुरीसर गांव का मूल निवासी है। काफी समय से उसका परिवार एक बीएचएम में रहता है। ऐसे में पुलिस ने दोनों ही जगह अपनी गश्त बढ़ा दी है। एक बीएचएम सहित आसपास के गांवों में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। दरअसल, इस हत्याकांड से रोहित गोदारा को जोड़कर देखा जा रहा है। रोहित अर्से से अपने गांव में नहीं आया है।

माना जा रहा है कि परिवार के लोगों से उसका संपर्क बना हुआ है। ऐसे में पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है। रोहित ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राजू ठेहट को मारने की जिम्मेदारी ली थी। लॉरेंस ग्रुप से जुड़े रोहित की पोस्ट पर पुलिस सकते में आ गई। बीकानेर पुलिस को अलर्ट किया गया। आईजी ओमप्रकाश खुद एक्टिव मोड पर है।

शहर में भी गश्त

उधर, बीकानेर शहर के मुख्य मार्गों पर भी गश्त की जा रही है। राजू ठेहट की हत्या के संदिग्धों के बीकानेर की ओर आने की आशंका में ए कैटेगरी का अलर्ट जारी किया गया है। जयपुर रोड, गंगानगर सर्किल सहित अनेक क्षेत्रों में हथियारबंद पुलिस तैनात की गई है। आने-जाने वाले हर वाहन को गंभीरता से चैक किया जा रहा है। न सिर्फ मुख्य मार्गों पर बल्कि गांवों की ओर जाने वाले रास्तों में भी पुलिस की गाड़ियां दौड़ रही है।