Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

राजस्थान में भीषण हादसा

  • बेकाबू कार 40 फीट उड़ती हुई दूसरी लेन में घुसी, हाथ और गर्दन कटे, दो की मौत
    जयपुर।
    दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे पर एक गड्ढे ने आज सवेरे सवेरे दो लोगों की जान ले ली। दो लोगों की मौत के अलावा आठ अन्य लोग इस हादसे में घायल हैं। जिनमें से चार की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद दोनो कारें ही चकनाचूर हो गई। कारों में सवार लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला जा सका। हादसा जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में स्थित मनोहरपुर कस्बे से होकर गुजरने वाले हाइवे पर हुआ है। पुलिस ने बताया कि मनोहरपुर थाना इलाके में स्थित एकता होटल के सामने यह हादसा आज सवेरे करीब छह बजे हुआ।
    पुलिस ने बताया कि बारिश के मौसम म सड़कों पर फिसलन थी। दो लग्जरी कारें तेज रफ्तार में थीं। एक दिल्ली से जयपुर तो दूसरे जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी। इसी दौरान दिल्ली से जयपुर आ रही कार के चालक ने हाइवे पर एक गड्ढे को बचाने की कोशिश में कार से संतुलन खो दिया। कार इतनी तेज थी कि डिवाइडर लांघती हुई सामने से आ रही दूसरी कार में जा घुसी।
    दोनो कारें चकनाचूर हो गई। कारों में दस लोग सवार थे। हादसे में दो की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि एक युवक का हाथ कटकर तो करीब बीस फीट दूर जा गिरा। एक अन्य का सिर कटकर आधा से ज्यादा लटक गया। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। हादसे के बार हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम के हालात बने। गौरतलब है कि प्रदेश में बारिश के दौरान अचानक बढ़ने वाले हादसों में सबसे ज्यादा मौतें नेशनल हाइवे पर होती है। इस दौरान सड़क पर अचानक मवेशी आने और बारिश के दौरान बने गड्ढ़ों से बचने के लिए वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते हैं।