Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

राजस्थान में एमपी का घर भी सुरक्षित नहीं

  • सांसद हनुमान बेनीवाल के घर चोरों ने किया नकदी और जेवरात पर हाथ साफ
    जयपुर।
    राजस्थान में चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि वो अब नेता के घर भी हाथ साफ कर ले रहे हैं। हैरान करने वाली बात यह भी है कि चोरी की घटना पुलिस थाने से महज एक सौ मीटर दूरी पर हुई है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के अध्यक्ष और सांसद हनुमान बेनीवाल के जयपुर में जालूपुरा स्थित आवास में चोरी हुई है। बेनीवाल के आवास से चोर नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए । बेनीवाल ने ट्वीट कर चोरी की जानकारी दी। जालूपुरा पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। रिपोर्ट में डेढ़ लाख रुपये नकद, सोने के चार कंगन और चार अंगुठियां, चार चांदी के सिक्के व एंटीक वस्तुए चोरी होने की बात कही गई है।
    चोर रसोई में से कुछ सामान भी ले गए । पुलिस बेनीवाल के आवास के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। जालूपुरा पुलिस थाना अधिकारी अनिल जैमन ने बताया कि चोरो को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं बेनीवाल ने बताया कि उनके आवास से पुलिस थाने की दूरी मात्र एक सौ मीटर है। जब पुलिस थाने के पास सांसद के आवास में चोरी हो रही है तो आम लोगों की क्या हालत होती होगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले सांसद के विधायक भाई नारायण बेनीवाल की स्कार्पियो गाड़ी चोरी हो गई थी
    जालूपुरा सीआई अनिल जैमन ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर टीम को मौके पर भेजा गया। इलाके में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं, जिले की स्पेशल सेल को भी इस में लगाया गया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि चोरों ने बेहद इत्मीनान के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। अनिल जैमन ने बताया कि चोर पीछे के हिस्से से बंगले में घुसे होंगे। दरअसल पिछला हिस्सा आमतौर पर सुनसान रहता हैं। उन्होंने बताया कि आवास की हालत देखकर लग रहा है कि चोरों की संख्या एक से अधिक भी रही होगी।