Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

राजस्थान-गुजरात सीमा पर दो कारों से 3 करोड़ कैश बरामद

जयपुर

राजस्थान के सिरोही जिले में राजस्थान-गुजरात सीम पर मावल चौकी पर नाकेबंदी के दौरान पुलिस को दो कारों से 3 करोड़ कैश मिले हैं। पुलिस के अनुसार कार की सीट के नीचे कागज में लिपटे नोटों के बंडल मिले। एसपी ममता गुप्ता के निर्देश पर आबूरोड रीको थानाधिकारी हरचंद देवासी के नेतृत्व में यह कार्यवाही की गई। इतनी बड़ी मात्रा में नोटों के बंडल मिलने के बाद पुलिस ने दोनों कार से चार लोगों को हिरासत में लिया है।  पुलिस ने मौके पर नोटों की गिनती के लिए मशीनें मंगवाईं हैं जिनसे रुपये गिने जा रहे हैं। राशि बढ़ने की संभावना है।
नोट गिनने के लिए मशीन मंगानी पड़ी

मौके पर सीओ योगेश शर्मा, हरचंद देवासी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. पकडे़ गए आरोपियों ने अब तक रुपयों को लेकर कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया है. जानकारी में सामने आया है कि यह पैसा हवाला का हो सकता है. जोधपुर से आयकर विभाग की टीम को बुलाया गया है जिसके बाद मामले की जांच कर खुलासा किया जाएगा। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

बता दें गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इतनी बड़ी धन राशि हवाला की हो सकती है। धन राशि किसकी है। इसे कहा ले जाया जा रहा था। पुलिस इन सबकी जांच कर रही है।