Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

रणबीर कपूर को देखकर फैंस गिरे बैरिकेड्स पर, तुरंत मदद के लिए दौड़े एक्टर

नई दिल्ली

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों छाई हुई है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन हो रहा है। अब नेशनल सिनेमा डे के मौके पर शुक्रवार को फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और एक्टर रणबीर कपूर थिएटर पहुंचे और फैंस से मिले जो फिल्म देखने आए थे। रणबीर को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। रणबीर से मिलने और उनके साथ फोटोज क्लिक करने के चक्कर में एक्टर बैरिकेड पर गिर गए। गिरने के बाद भी फैंस स्माइल करते रहे और रणबीर का नाम ही लेते रहे। 

फैंस को संभालने आए

फैंस को ऐसे गिरता देखकर रणबीर वहां तुरंत आते हैं और उन्हें उठाते हैं। इस दौरान रणबीर एक छोटे फैन से भी मिले जो अपनी मम्मी की गोद में था। रणबीर ने उससे हाथ मिलाया और बात की।

9 करोड़ की एडवांस बुकिंग

बता दें कि नेशनल सिनेमा डे पर ब्रह्मास्त्र की टिकट भी 75 रुपये में बिकी। गुरुवार को आज के शो के लिए खूब टिकट्स बुक हुईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एडवांस टिकट बुकिंग से ही 9 करोड़ की कमाई हो गई थी और ऐसा कहा जा रहा है कि आज फिल्म 10-11 करोड़ कमा सकती है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिलहाल इसका पार्ट 1 शिवा रिलीज हुआ है जिसमे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय अहम किरदार में हैं। वहीं शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो है। अब फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा जिसकी कहानी देव पर होगी। देव के किरदार के लिए अब तक कई एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं जिसमे रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन शामिल हैं।