Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने किया खुलासा- अपनी बहू को लाड़ में बिगाड़ देंगी लेकिन उसे रानी की तरह रखेंगी नीतू

अगर कोरोना नहीं आता तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अब तक शादी हो चुकी होती। यह बात खुद रणबीर ने एक इंटरव्यू में कही थी। अब, रणबीर की बहन रिद्धिमा साहनी ने खुलासा किया है कि उनकी मां नीतू कपूर अपनी बहू को रानी की तरह रखेंगी और वे खुद भी एक बेहतरीन सास साबित होंगी।

नीतू बहू को बिगाड़ देंगी-रिद्धिमा
रिद्धिमा का कहना है कि नीतू खुद एक सुपर चिल्ड पर्सनैलिटी हैं, वह एक दखल देने वाली सास नहीं होंगी और निश्चित रूप से अपनी बहू और रणबीर को उनकी जगह देंगी, क्योंकि वह खुद को महत्व देती हैं। लेकिन रिद्धिमा ने यह भी कहा कि नीतू अपनी बहू को प्यार और केयर से बिगाड़ देंगी। क्योंकि वह उनको पूरा स्पेस देंगी यानि किसी रानी की तरह रखना पसंद करेंगी।

आलिया को बहुत पसंद करती हैं नीतू ​​​​​​​
आलिया भट्ट और नीतू कपूर बहुत करीबी रिश्ता शेयर करती हैं। कपूर फैमिली के हर फंक्शन में आलिया की मौजूदगी होती है। वे दोनों अक्सर फोटोज पोस्ट करके एक-दूसरे के लिए प्यार दिखाती हैं। एक फोटो में नीतू ने अपनी दोनों बच्चों के साथ आलिया की फोटो शेयर करके लिखा था- मेरी दुनिया। बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो रणबीर और आलिया को अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ देखा जाएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *