Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

रणबीर-आलिया नहीं दिखाना चाहते हैं बेटी का चेहरा:कपल ने पैपराजी से की बेटी की फोटोज न क्लिक करने की रिक्वेस्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शनिवार (7 जनवरी) को मुंबई में पैपराजी से मुलाकात की और उनसे अपील की कि कोई भी उनकी बेटी राहा की 2 साल तक फोटोज न क्लिक करें। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो शुरुआती सालों में बेटी राहा को लेकर प्रोटेक्टिव होना चाहते हैं। इस दौरान उनके साथ मां नीतू कपूर भी नजर आईं।

हम बहुत प्रोटेक्टिव पेरेंट्स हैं

आलिया ने पैपराजी से कहा, ‘मैं पूरी तरह से समझती हूं कि आप सिर्फ अपना काम कर रहे हैं, लेकिन इस समय राहा बहुत छोटी है। उसने अभी-अभी अपने हमारा चेहरा देखना और पहचानना शुरू किया है। वो अभी सेलिब्रेटी लाइफ वगैरह को नहीं जानती है। इसलिए, हम नहीं चाहते हैं कि फिलहाल उसकी तस्वीरें क्लिक की जाएं। हम बहुत प्रोटेक्टिव पेरेंट्स हैं।’

रणबीर-आलिया ने पैप्स को दिखाई राहा की फोटो

आलिया ने आगे कहा, ‘अगर कभी राहा की फोटोज क्लिक हो भी जाती है, तो सभी सोशल मीडिया इमोजी से उसका चेहरा ढक दीजिएगा। हम राहा की फोटोज को वायरल न होने देने के लिए फैन क्लब से भी बात करेंगे।’ इसके अलावा रणबीर-आलिया ने पैपराजी को ऑफ-द-रिकॉर्ड राहा की फोटो दिखाई।

कई सेलेब्स नहीं रिवील करना चाहते हैं अपने बच्चे का फेस

आलिया के अलावा सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और बिपाशा बसु समेत कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जो अपने बच्चों का फेस नहीं रिवील करना चाहती हैं। इन एक्ट्रेसेस का मानना है कि वो अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं। आलिया से पहले सोनम और अनुष्का-विराट ने भी सोशल मीडिया पर लोगों से रिक्वेस्ट की थी, कि उन्हें अपनी बेबी का फेस रिवील नहीं करना है।

आलिया ने 6 नवंबर को दिया था बेटी को जन्म

मां बनने के बाद आलिया को बहुत ही कम स्पॉट किया जाता है। आलिया ने 6 नवंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारा बेबी इस दुनिया में आ गया है और वो कमाल की लड़की है। इस खुशी को जाहिर करना मुश्किल है। हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं।’

रणबीर-आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के अपोजिट दिखाई देंगी। इसके अलावा वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ दिखेंगी। वहीं रणबीर कपूर जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आएंगे।