Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

मोहल्लों में नशा बेच रहे थे:इंद्रा कॉलोनी में नशा बेच रहे तीन युवकों को लोगों ने दबोचा, कार सहित पुलिस के हवाले किया

बीकानेर

बीकानेर के इंद्रा काॅलोनी एरिया में रविवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब क्षेत्र के लोगों ने कार में जा रहे कुछ युवकों को दबोच लिया। कार में छानबीन करते हुए मोहल्लावासियों ने आरोप लगाया कि स्मेक व अन्य नशे का सामान बेचने के लिए ये लोग बार-बार इस एरिया में आते हैं। फिलहाल सदर पुलिस कार सहित तीनों युवकों को लेकर सदर थाने पहुंच गई है। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है लेकिन युवकों के साथ उनके परिचितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, रविवार दोपहर एक सफेद रंग की कार को मोहल्ले में खड़ा देकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई। आरोप लगाया गया कि इस कार में ही कुछ लोग नशे का सामान बेचने के लिए आते हैं। स्थानीय लोगों ने मिलकर तीनों युवकों को पकड़ लिया और अलग से बिठा दिया। बाद में सदर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने कार में रखा सामान पुलिस को बताते हुए आरोप लगाया कि इसमें स्मैक सहित कई नशीला सामान है। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जामसर के रहने वाले तीनों युवकों को फिलहाल हिरासत में लिया है। कार भी पुलिस ने कब्जे में ली है। बताया जा रहा है कि इन तीनों से गहन पूछताछ की जा रही है हालांकि कार में नशीली सामग्री पुलिस को नहीं मिली है। इसके बाद भी सख्ती से पूछताछ की जा रही है। इन युवकों के कुछ परिचितों व रिश्तेदारों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीओ सदर पवन भदौरिया ने बताया कि फिलहाल छानबीन की जा रही है। तीनों युवकों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पूछताछ के बाद ही स्पष्ट होगा कि इन लोगों ने नशीला सामान बेचा है या नहीं? फिलहाल हिरासत में लिया गया है। दरअसल, स्मैक सहित कई तरह के नशे बीकानेर के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में बिकते रहे हैं। जिस गाड़ी को रविवार दोपहर जब्त किया, वो गाड़ी भी कई बार इस एरिया में देखी गई है।