Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

मोबाइल छीना झपटी करने वाले गिरफ्तार:बीकानेर शहर में रहने वाले तीन युवकों से बारह मोबाइल जब्त, राहगीरों से करते थे लूटपाट

बीकानेर. शहर में जगह-जगह लोगों से मोबाइल छीनकर भागने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त नजर आ रही है। सदर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इन युवकों से कुछ और लूटपाट की घटनाओं का खुलासा हो सकता है।

बीकानेर शहर में सात नवम्बर व 26 नवम्बर को तीन अज्ञात मोटरसाईकिल सवार लड़कों ने राह चलते लोगों से मोबाईल छीन लिया था। बीकानेर शहर में पिछले कुछ समय से इस तरह राह चलते लोगों से मोबाईल छीनने की कई घटनाएं हो गई। ऐसे में एसपी योगेश यादव ने एक टीम बनाकर जांच के आदेश दिए। ऐसे में सदर थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने तकनिकी सहायता, मोटर साईकिल के नम्बरों व मुखबीर की सूचना के आधार पर छानबीन शुरू की। मोबाइल नंबरों ने पुलिस का काम कुछ आसान बनाया था। कुछ दिनों की मशक्कत के बाद पुलिस ने सागर उर्फ दुलिया, जगदीश उर्फ जग्गू व समीर उर्फ बच्चिया को नामजद कर गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों से पुलिस ने लूटपाट में काम ली गई मोटरसाईकिल व कुल 12 मोबाईल बरामद किए हैं। शहर में हो रही अन्य मोबाईल छीनने की घटनाएं खुलने की संभावना है।

गिरफ्तार युवकों में तीनों ही बीकानेर शहर के हैं। सागर उर्फ हुलिया जसोलाई मेघवालों के मोहल्ले का रहने वाला है जबकि जगदीश उर्फ जग्गू नायक चौखूंटी फाटक के पास रहता है। तीसरा समीर उर्फ बच्चियां सर्वोदय बस्ती क्षेत्र में रहता है। इन तीनों को गिरफ्तार करने में सदर थाने के एसआई मांगीलाल, एएसआई सुरेंद्र कुमार, कांस्टेबल इमीचंद, सीमांत और जगदीश की खास भूमिका रही।