Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

मोबाइल को लेकर 5 साल के बच्चे की हत्या:घर की छत पर मिला शव, पड़ोसी महिला और उसका बॉयफ्रेंड हिरासत में

पदमपुर (श्रीगंगानगर)

मोबाइल की बात को लेकर हुए विवाद में 5 साल के बच्चे की हत्या कर दी। शव घर की छत पर ही पड़ा मिला। पुलिस ने महिला और उसके बॉयफ्रेंड को राउंडअप किया है। मामला श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर का है।

पुलिस के मुताबिक सजना कॉलोनी के साजन उर्फ सोनू सिंधी के बेटे तुषार (5) की हत्या की गई। हत्या रविवार को दोपहर 2 से 4 बजे के बीच की गई। हत्या के आरोप में पड़ोसी महिला सुखप्रीत बाजीगर पत्नी अशोक और कुम्हारांवाला मोहल्ला निवासी उसके बॉयफ्रेंड लक्ष्मण वर्मा को पुलिस ने राउंडअप किया है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

पुलिस के अनुसार सुखप्रीत कौर बाजीगर ने चार-पांच दिन पहले तुषार से उसकी मां का मोबाइल लिया था। तुषार ने घर आकर मां सुमन को बताया तो एतराज करने पर सुखप्रीत ने मोबाइल लौटा दिया। फिर मोबाइल पर सुखप्रीत कौर के लक्ष्मण नामक बॉयफ्रेंड के कॉल आने लगे।

इस बात को लेकर तुषार की मां ने सुखप्रीत कौर को टोका तो दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसी दौरान सुखप्रीत ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। दो दिन पूर्व लक्ष्मण ने तुषार के पिता को फोन कर कहा कि वह अपनी पत्नी को समझाए। लक्ष्मण ने यह भी कहा कि वह सुखप्रीत कौर को समझा देगा। आरोप है कि इसी रंजिश के चलते तुषार की हत्या की गई।