Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘मेरा चुनाव किसने हरवाया’, पूर्व मंत्री इमरती देवी के सवाल पर बाबा पंडोखर सरकार ने दिया ये जवाब

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर बाबा पॉलिटिक्स चर्चाओं में है। चुनाव पास आते ही अब नेताओं का बाबाओं के धाम पर तांता लगने लगा है। पर्ची पर लोगों का भविष्य लिखने के लिए प्रसिद्ध पंडोखर सरकार के दरबार में सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी भी अपने दो सवालों को लेकर पहुंचीं।

इस दौरान अपने पहले सवाल में पूर्व मंत्री इमरती देवी ने बाबा से उन्हें चुनाव हरवाने वाले का नाम पूछा तो पंडोखर सरकार ने जवाब में कहा कि वर्तमान में आप जिस पार्टी में हैं उसी के एक नेता ने ‘आप’ को चुनाव हरवाया है। इस बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही पंडोखर सरकार ने कहा कि मैं नाम नहीं बताऊंगा, लेकिन आप ही की पार्टी के व्यक्ति ने चुनाव आपको हरवाया था। पंडोखर सरकार ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी आपकी हैं। दोनों की जनता आप पर भरोसा करती है, इसलिए हारने के बाद भी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष आपने अपने बनाए।

इसके साथ ही पंडोखर सरकार ने आगे कहा कि इमरती देवी के दूसरे सवाल कि उनकी नातिन 3 साल की है बोल नहीं पाती है। जवान दी गई है, अब नातिन बोलेगी उसे धाम पर लाएं।