Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

मुहाना इलाके में जमीन पर कब्जे का प्रयास:फायरिंग की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे, पुलिस आने से पहले भागे मौके से बदमाश

जयपुर. मुहाना थाना इलाके के बाहुबली नगर में आज दोपहर 12 बजे बदमाशों ने दो राउंड फायर कर कॉलोनी में हड़कंप मचा दिया। फायरिंग की आवाज सुन घरों से बाहर निकले लोगों ने देखा कि चार गाड़ी में 2 दर्जन से अधिक बदमाश हथियारों के साथ मौके पर मौजूद थे। इन लोगों के द्वारा कॉलोनी के शंकर शर्मा को पहले धमकाया गया फिर उसे डराने के लिए हवाई फायर किया गया। एकाएक हुई इस घटना से कॉलोनी वासियों ने पुलिस को सूचना दी।

घटना की जानकारी मिलने पर मुहाना थाना की पीसीआर मौके पर पहुंची तब तक बदमाश अपनी गाड़ियां लेकर मौके से फरार हो चुके थे। कॉलोनी के सतीश चंद शर्मा ने बताया कि आरोपी तीन गाड़ियों में भरकर आए थे जिनके पास बैसबॉल, लोहे के सरिए और रॉड थी। यह बदमाश कॉलोनी के रहने वाले शंकर शर्मा की जमीन पर कब्जा करने की नीयत से आए थे। बदमाशों ने पहले कॉलोनी में दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायर किए और उसके बाद शंकर शर्मा को धमकाया। लेकिन कॉलोनी वालों की एकजुटता को देखते हुए यह बदमाश मौके से फरार हो गए। हालांकि कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी करना चाहा लेकिन यह बदमाश हाथों में लोहे की रॉड लहराते हुए मौके से भाग छूटे।

पुलिस को मौके पर से नहीं मिले फायरिंग के कोई सबूत
मुहाना थाना सीआई जय प्रकाश ने बताया कि फायरिंग और जमीन पर कब्जे को लेकर सूचना मिली थी। जिसके बाद पीसीआर को मौके पर भेजा गया। लेकिन मौके पर किसी भी प्रकार की फायरिंग की कोई जानकारी नहीं मिली है। ना ही किसी प्रकार का कारतूस। पुलिस ने स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर जांच करना शुरू कर दिया है। वहीं पीड़ित शंकर शर्मा की ओर से एक परिवाद भी पुलिस ने ले लिया है जिस पर जांच की जा रही है। शंकर शर्मा का कहना है कि उसकी जमीन पर कोर्ट स्टे होने के बावजूद भी कुछ लोग कब्जा करने की नीयत से बार-बार उसे धमकाते हैं।