Friday, December 9निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘महेश जोशी ने गुलामी का ठेका ले रखा है’, गहलोत के मंत्री महेश जोशी-खाचरियावास में टकराव

जयपुर
राजस्थान में आईएएस अफसरों की एसीआर विभागीय मंत्री को दिए जाने के मामले में दो मंत्रियों में टकराव हो गया है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने महेश जोशी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने गुलामी का ठेक ले रखा है। हम अपना अधिकार बचाना जानते हैं। मंत्री खाचरियावास ने कहा कि अगर कोई राजनीति में काम करता है। वह अपने अधिकार के लिए नहीं लड़ सकता तो फिर वह दूसरे के लिए कैसे लड़ेगा। मंत्री-विधायक अपने अधिकार नहीं ले सकते तो फिर वह दूसरों को अधिकार कैसे दिलाएगा। ऐसे लोगों को राजनीति से दूर होना चाहिए। खाचरियावास ने कहा कि यह मामला सीएम के खिलाफ नहीं है। बल्कि यह मामला व्यवस्था का है।

महेश जोशी तो सुपर पावर सीएम हो गए 

खाचरियावास ने कहा कि महेश जोशी कह रहे हैं कि मेरे सब काम हो रहे हैं तो फिर वे हमें क्या सिखा रहे हैं। महेश जोशी झूठ बोल रहे हैं। उन्हें दिव्या मदेरणा और संयम लोढ़ा से सीखना चाहिए। जोशी ने अगर गुलामी का ठेका ले रखा है तो लें। अगर महेश जोशी एसीआर लिख रहे हैं बाकि मंत्री नहीं लिख रहे है तो फिर महेश जोशी राजस्थान के सुपर पावर सीएम हो गए।

हम व्यवस्था सुधारना जानते हैं 

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि उनकी सीएम गहलोत से कोई लड़ाई नहीं है। पूरा राजस्थान जानता है कि प्रदेश में महेश जोशी की ज्यादा चलती है या खाचरियावास की। जब उन्होंने एसीआर भरने की मांग उठाई है तो ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि वह मुख्यमंत्री के खिलाफ हो गए है। गहलोत के खिलाफ नहीं है। व्यवस्था सुधारना चाहते है। सरकार को बचाने के लिए उन्होंने सबसे आगे होकर लड़ाई लड़ी। दरअसल, मंत्री महेश जोशी ने कहा कि मेरे विभाग में कोई परेशानी नहीं है। सभी अधिकार मेरे पास है।