Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

महंगी हो गई बजाज पल्सर बढ़ गए चेतक के भी दाम

नई दिल्ली। देश की सबसे पॉपुलर बाइक में से एक बजाज पल्सर अब पहले से महंगी हो गई है. बजाज आॅटो ने अपने तमाम मॉडल के दामों में जुलाई से बढ़ोतरी कर दी है. इसमें कंपनी का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक भी शामिल हैं. आइए जानते हैं कि अब किसका कितना रेट है।
बढ़े बजाज के मॉडल्स के दाम
जब कोई नई तिमाही शुरू होती है, आमतौर पर सभी आॅटो कंपनियां अपनी गाड़ियों की प्राइस को रिवाइज करती हैं. बजाज आॅटो ने भी जुलाई-सितंबर तिमाही के शुरू होते ही अपने अलग-अलग टू-व्हीलर्स के प्राइस बढ़ा दिए हैं. बजाज के अधिकतर मॉडल की कीमत एक से तीन प्रतिशत के बीच ही बढ़ाई गई है.
बजाज आॅटो की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल में से एक उळ110 की कीमत अब पहले से 1.29% यानी 845 रुपये बढ़ गई है. पहले ये गाड़ी 65,453 रुपये में आती थी और अब इसकी एक्स-शोरूम कीमत 66,298 रुपये हो गई है. इसी तरह बजाज प्लेटिनेम 100 एर ड्रम वैरिएंट अब 65,491 रुपये की बजाय 66,317 रुपये में आएगी. जबकि इस बाइक का डिस्क ब्रेक वर्जन अब 69,216 रुपये का आएगा। कंपनी बजाज पल्सर ब्रांड के तहत 125 सीसी से 250 सीसी तक की मोटरसाइकिल सेल करती है. अगर इन सभी मॉडल की बात करें तो 125 सीसी के दो मॉडल ही ऐसे हैं जिनकी की कीमत कंपनी ने पहले जैसी रखी है।