Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपनी शादी की प्लांनिंग को लेकर फराह खान से कही ये बात, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की खूबसूरत भिनेत्रियों में से आती हैं. बता दें कि काफी दिनों से मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ रहा है. कई दिनों से चर्चा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने और अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.

फराह खान ने मलाइका से रिश्तों को लेकर किए ये सवाल
मलाइका अरोड़ा ने अपने शो ‘मूविंग इन विद’ मलाइका में अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात की. फराह खान ने मलाइका से पूछा कि अपने रिश्ते के बारे में कही जाने वाली बातों से वो डील कैसी करती हैं? उन्हें भी काफी कुछ अपने समय में सुनना पड़ा था और अब तुम्हें भी ऐसी बातें रोज सुननी पड़ती हैं कि ‘तुम ये क्या कर रही हो’, ‘तुम्हारा दिमाग तो ठीक है’? फराह खान के इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कई बड़े राज खोल दिए.

एक्ट्रेस ने खुल कर दिए जवाब 
फराह खान के सवाल पर मलाइका अरोड़ा ने जवाब दिया कि ‘ये आसान नहीं रहा है, मैं रोज किसी ना किसी बात का सामना करती हूं और आज भी सुनना पड़ता है. ये सारी बातें कि अरे तुम तो उससे उम्र में बड़ी हो जबकि एक मर्द अगर अपने से 20 साल छोटी या 30 साल छोटी लड़की को डेट करता है तो उसकी तारीफ की जाती है, लेकिन औरत अपने से छोटे लड़के के साथ रिश्ते में हो तो उसे मां-बेटे की जोड़ी बुलाया जाता है. इनमें से बहुत-सी बातें मेरे अपनों ने मुझसे कही है और उन्हीं की बातों से मुझे सबसे ज्यादा दुख पहुंचा है.’

फराह खान ने पूछा क्या शादी-बच्चे चाहती हैं मलाइका? 
आगे फराह खान ने मलाइका से उनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा. उन्होंने कहा कि ‘आगे आपका कोई तो फ्यूचर प्लान होगा ना, क्या आप बच्चे चाहती हो? क्या आप दोबारा शादी करना चाहती हो?’ मलाइका ने जवाब में कहा कि ‘देखो, काफी काल्पनिक बातें हैं. जाहिर है हमने इस बारे में बात की है. आप अपने पार्टनर के साथ ऐसी चीजों के बारे में बात करते ही हैं. मुझे लगता है कि मैं एक रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं. मैंने आज जो भी फैसले लिए है वो सही लिए हैं. जहां तक बच्चे का बात है देखते हैं आगे.