Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

मकर संक्रांति पर लोगों ने किया दान पुण्य:सूरतगढ़ में संस्थाओं ने लगाया लंगर, हलवा, पूडी और सब्जी का बांटा प्रसाद

सूरतगढ़. मकर सक्रांति के अवसर पर दान पुण्य के लिए शनिवार को सूरतगढ़ में समाजसेवी संस्थाओं की होड़ रही। मकर सक्रांति और शनिवार दोनों एक साथ होने के चलते भी लोगों ने दान पुण्य के कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। शहर में विभिन्न स्थानों पर टेंट शामियाना लगाकर लोगों को लंगर प्रसाद का वितरण किया गया। शहर की श्री श्याम सखा मंडल और श्री श्याम सखा महिला मंडल की ओर से पुरानी धान मंडी में दोपहर 12:15 बजे सूरतगढ़ में कथा के लिए पधारे वृन्दावन के आचार्य पंडित मारुति नंदन शास्त्री की उपस्थिति में लंगर आयोजन का शुभारंभ किया गया। पंडित पवन शास्त्री के सानिध्य में पूजा अर्चना के बाद आमजन को हलवा पूड़ी और सब्जी का वितरण शुरू किया गया। श्री श्याम सखा मंडल की ओर से लगातार तीसरे वर्ष मकर सक्रांति के उपलक्ष में लंगर का आयोजन किया गया।

इस दौरान संस्था के अध्यक्ष सोनू बवेजा, महिला मंडल की किरण भुंवाल, पूर्व विधायक अशोक नागपाल, पूर्व पालिका अध्यक्ष काजल छाबड़ा, पूर्व पार्षद सुनील छाबड़ा, भाजपा के सुभाष गुप्ता, पुनीत नागपाल, नवनीत मुंजाल, अंकुर लडोइया, श्यामसुंदर लडोडिया, शशि मूंधड़ा, अशोक भार्गव, शिव शंकर सारड़ा, नवल भोजक, मोनू कालड़ा, रोहित मूंधड़ा समेत अनेक जन मौजूद रहे जिन्होंने सेवा कार्य में सहयोग दिया।

इसी तरह सिटी थाना के समीप पर शनि मंदिर के बाहर, महाराणा प्रताप चौक, चरण सिंह चौक और पुराना बस स्टैंड पर मकर संक्रांति के अवसर पर दान पुण्य के लिए लगाये गए भंडारों में लोगों की भीड़ दिखाई दी।