Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

भीड़ के हमले में 10 साल की बच्ची की मौत:मंदिर में चोरी का शक था, परिवार का 20KM पीछा किया; वॉट्सऐप से भीड़ जुटाई

पुडुकोट्‌टई. तमिलनाडु के पुडुकोट्टई गांव में मंदिर में चोरी के शक में भीड़ ने एक परिवार पर हमला कर दिया। ऑटो में जा रहे इस परिवार पर हुए हमले में घायल 10 साल की एक लड़की करपगांबिका की मौत हो गई। घटना 14 नवंबर की है। इसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में भीड़ परिवार के 6 लोगों पर हमला करती दिखाई दे रही है। परिवार के साथ 10 साल की करपगांबिका को भी चोटें आई थीं। घायलों को पुडुकोट्टई सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 16 नवंबर की शाम करपगांबिका की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि इस परिवार के पास से मंदिर का सामान बरामद किया गया है।

भीड़ ने फैमिली का 20 किलोमीटर तक पीछा किया
वीडियो में बताया गया है कि तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले में किलानूर बस्ती के पास एक ग्रुप को धार्मिक स्थलों को लूटते हुए देखा गया था। जिसके बाद ऑटो में सवार होकर गांव से निकले लोगों को चोर मानकर ग्रामीणों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

वॉट्सऐप मैसेज करके भीड़ जुटाई गई। 20 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पर लोगों ने ऑटो को रोक लिया। इसके बाद अंदर बैठे लोगों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया, हालांकि तब तक पुलिस पहुंच गई।

बच्ची की मां बोलीं- मंदिर में दर्शन करने निकले थे

बच्ची की मां लिली पुष्पा ने गणेश नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि उनका परिवार दो महीने पहले कड्डलोर से एक ऑटोरिक्शा में कई मंदिरों में जाने के लिए निकला था। 14 नवंबर को किलानूर के पास तीन लोगों से उनका झगड़ा हुआ था। जब पुष्पा के पति सत्यनारायणसामी ने बीच-बचाव किया तो इन लोगों ने हमला कर दिया।