Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

भाजपा की जन आक्रोश यात्रा शुरू:विधानसभा क्षेत्रों में निकले जनअक्रोश रथ, वक्ता बोले, ‘ प्रदेश की जनता परेशान ‘

श्रीगंगानगर. भाजपा की जन आक्रोश रथ यात्रा शनिवार को जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में रवाना हुई। श्रीगंगानगर विधानसभा क्षेत्र में यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष संजय महिपाल और अन्य नेताओं ने जनअक्रोश रथ को रवानगी दी। होमलैंड सिटी से यात्रा की रवानगी के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

जनअक्रोश रथयात्रा के दौरान मौजूद लोग।

जनअक्रोश रथयात्रा के दौरान मौजूद लोग।

यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष महिपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार के पिछले चार साल के कार्यकाल के दौरान जनता को परेशान होना पड़ा है। प्रदेश में महिला उत्पीड़न के मामले बढ़े हैं। बिजली संकट परेशानी बना हुआ है वहीं नहरी पानी के लिए इलाके के किसानों को परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जन अक्रोश यात्रा के माध्यम से आमजन की पीड़ा दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। कार्यक्रम में नगर परिषद के पूर्व सभापति श्याम धारीवाल, भाजपा नेता राजेंद्र छाबड़ा, प्रदीप धेरड़, मंडल अध्यक्ष मनीष प्रजापत सहित कई लोगों ने संबोधित किया।

जन आक्रोश रथ यात्रा की रवानगी।

जन आक्रोश रथ यात्रा की रवानगी।

भाजपा के जिला प्रवक्ता श्रीचंद चौधरी ने बताया कि श्रीगंगानगर जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जनअक्रोश यात्रा शुरू की गई है। इस दौरान प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में हर दिन करीब आठ से दस चौपालें होगी। इसके अलावा नुक्कड़ सभाएं भी की जाएंगी। चौदह दिसम्बर तक हर विधानसभा क्षेत्र में अस्सी से सौ चौपालों का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान लोगों की समस्याओं की जानकारी ली जाएगी। यात्रा के रथ में लगे बॉक्स में लोग अपनी परेशानी लिखकर डाल सकते हैं।