Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

भाजपा का बड़ा आरोप, सत्ता में आने के लिए आतंकियों से भी हाथ मिला सकती है कांग्रेस

नई दिल्ली। भाजपा ने शनिवार को अतीत की विभिन्न घटनाओं का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए आतंकवादियों से भी हाथ मिला सकती है। कांग्रेस द्वारा आतंकवाद के विषय पर देशभर में प्रेस कांफ्रेंस करने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी पर जमकर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को कांग्रेस पर कई सवाल उठाए। पात्रा ने कहा कि आश्चर्य का विषय है कि देशभर के 22 जगहों पर कांग्रेस पार्टी आतंकवाद के विषय में प्रेस कांफ्रेंस कर रही है। कांग्रेस ने तुष्टिकरण के कारण से जिस प्रकार से आतंकवाद का साथ दिया है, यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगा कि ‘कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ है।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।
समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस पर कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर में आतंकवादियों की लाश को देखकर कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी फूट-फूट का रोई थीं। स्वयं सलमान खुर्शीद ने बताया था कि सोनिया गांधी तीन रात तक सो नहीं पाई और वो रोती रही थीं। किसलिए रोई थीं, क्योंकि वो आतंकवादी मारे गए थे।
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए थे कई आरोप
वहीं, इसके पहले कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राष्ट्रव्यापी प्रेस कांफ्रेंस का उद्देश्य भाजपा के फर्जी राष्ट्रवाद का मुकाबला करना और जमीनी स्तर पर यह संदेश देना है कि सत्ताधारी पार्टी के ऐसे लोगों के साथ संबंध हैं जो जघन्य अपराधों और आतंकी कृत्यों में लिप्त हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के मुख्य आरोपियों में से एक रियाज अटारी भाजपा का सदस्य था। इसने राजस्थान में कथित तौर पर भाजपा नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें भी जारी की हैं।
हालांकि, भाजपा ने ऐसे तत्वों के साथ किसी भी तरह के संबंध से इन्कार किया है और दावा किया है कि उनमें से कुछ ने पार्टी रैंकों में घुसपैठ करने के बाद अपने नेताओं के साथ तस्वीरें क्लिक की थीं।