Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

ब्रिसबेन पहुंचे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज

नई दिल्ली
भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए इस समय ब्रिसबेन में मौजूद है। टीम ने पिछले कुछ दिन के अंदर दो प्रैक्टिस मैच भी खेले हैं और वर्ल्ड कप को लेकर कड़ी तैयारी हो रही है। हालांकि वर्ल्ड कप से ठीक पहले भारत को बड़ा झटका लगा, टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। जिसके बाद उनके रिप्लेसमेंट को लेकर काफी चर्चा हुई और आखिर में मोहम्मद शमी को उनकी जगह मुख्य टीम में शामिल किया गया। 

वहीं बुमराह की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने की रेस में थे, लेकिन शमी के फिट होने से सिराज का नाम स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई वनडे सीरीज में सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने सीरीज में पांच विकेट लिए थे। वह कुलदीप यादव के बाद दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उभरे। बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर को स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची में भी शामिल किया था, क्योंकि रिजर्व दीपक चाहर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आज टीम में शामिल होने के लिए ब्रिस्बेन पहुंचे।  उन्होंने ब्रिसबेन हवाई अड्डे से इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। भारत अपने अभियान की शुरुआत टी20 विश्व कप 2022 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार 23 अक्टूबर को प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में करेगा।