Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बॉर्डर के पास तस्करी के तीन संदिग्ध पकड़े:देर रात हुई कार्रवाई, इसी इलाके में ड्रोन से गिराई गई थी हैरोइन

​​​​​​श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर के श्रीकरणपुर इलाके में शनिवार देर रात बीएसएफ ने तस्करी के आरोप में तीन संदिग्धों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पिछलें दिनों इलाके में लगातार दो दिन तक पाकिस्तान की ओर से खेतों के ऊपर ड्रोन की एक्टिविटी के बाद से बीएसएफ ने तलाशी अभियान चला रखा था। इसी के दौरान यह कार्रवाई हुई। इनेक पास से पांच मोबाइल और एक डोंगल भी बरामद हुआ है। इन लोगों के तस्करी की खेप लेने के लिए इस इलाके में आने की आशंका थी।
11 एफए बस स्टैंड पर कार्रवाई
बीएसएफ की यह कार्रवाई 11 एफए बस स्टैंड के पास हुई। नाकाबंदी के दौरान एक कार तेजी से बॉर्डर एरिया की तरफ जाती नजर आई। यह कार हरियाणा नंबर की थी। इसमें तीन लोग सवार थे। इनमें से एक पंजाब का रहने वाला है तथा दो हरियाणा के हैं। संदिग्धों के पास पांच मोबाइल और एक डोंगल मिलने से तस्करी की आशंका नजर आ रही है।
इन्हें किया गिरफ्तार
गांव 11 एफए बस स्टैंड पर एसआई अशोक केआर राय और हवलदार नामदेवसिंह ने नाकाबंदी लगा रखी थी। इसी दौरान कार तेजी से बॉर्डर एरिया की तरफ जाती नजर आई। रोककर तलाशी ली तो इसमें सिरसा के कुरंगावाली निवासी दर्शनसिंह पुत्र जसपालसिंह, सिरसा के जगमालवाली निवासी चरणजीतसिंह पुत्र गुरदेवसिंह और पंजाब के गुरदासपुर जिले के मसनिया निवासी सुखविंद्रसिंह पुत्र बलदेवसिंह सवार मिले। इन लोगों ने नशा किया हुआ था। इन लोगों के पास पांच मोबाइल, एक डोंगल और 48 हजार रुपए नकद मिले हैं।