Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बेटियों की शादी के लिए उधार पैसे लेने गई महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म

भरतपुर (वार्ता). राजस्थान में भरतपुर के रूपवास थाना क्षेत्र में अपनी दो बेटियों की शादी के लिए ब्याज पर उधार पैसे लेने के लिए गई एक महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
पीड़िता ने इस सम्बंध में दो लोगों को नामजद कर पुलिस में मामला दर्ज कराया है। बताया गया है कि आरोपियों ने दुष्कर्म की इस घिनोनी वारदात का मोबाइल से एक वीडियो बना उसे वायरल करने की धमकी देकर और लोगों से अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब महिला नहीं गई तो आरोपियों ने अपने एक साथी को महिला के घर के बाहर बैठा दिया और हथियार दिखाकर उसे घर से बाहर नहीं निकलने दिया।
पुलिस को दी गई रिपोर्ट में पीड़िता ने रूपवास के रहने वाले मक्खन और नवनीत को नामजद किया है। बताया गया कि महिला जब
पैसे लेने आरोपियों के यहां गई तो नवनीत डागुर पैसे देने के बहाने उसे अपने घर में ले गया जहां मक्खन और नवनीत ने डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया।
पीड़ित महिला का आरोप है कि अभी कुछ दिन पहले एक युवक मक्खन नाम के व्यक्ति से परेशान होकर पानी की टंकी पर आत्महत्या के लिए चढ़ गया था। युवक ने मक्खन नाम के व्यक्ति से ब्याज पर पैसे लिए थे। युवक मक्खन को 5 हजार के बदले 24 हजार रुपए दे चुका था। उसके बाद भी मक्खन उसे लगातार प्रताड़ित कर रहा था। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस और उपखण्डाधिकारी ने समझाइश कर युवक को टंकी से नीचे उतारा था। तब पुलिस आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती तो उसके हौसले इतने बुलंद न होते।