Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बुमराह की दमदार वापसी से पाक क्रिकेटर दानिश कनेरिया भी रह गए दंग, बोले- T20 विश्व कप में बल्लेबाजों के पैर की उंगलियां तोड़ देगा

नई दिल्ली
स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लगभग ढाई महीने बाद भारतीय टीम के खिलाफ खेलते हुए नजर आए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में बुमराह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। उन्होंने पिछला बार 14 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच में जसप्रीत बुमराह का पुराना अंदाज देखने को मिला। उन्होंने मैच में दो ओवर डाले और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच का विकेट झटका, जोकि शानदार लय में थे। 
यूएई में हुए एशिया कप के दौरान जसप्रीत बुमराह की कमी भारतीय टीम को महसूस हुई थी। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी लाइन लेंथ और यार्कर जबरदस्त रही। बुमराह ने फिंच को यार्कर गेंद पर क्लीन बोल्ड किया था, जिसके बाद कप्तान खुद ताली बजाते दिखे। फिंच के अलावा बुमराह ने स्टीव स्मिथ को भी यार्कर से लगभग चोटिल कर दिया था। 

पीठ की चोट से वापसी के बाद अपने पहले मैच में बुमराह के प्रदर्शन से प्रभावित होकर पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने उनकी प्रशंसा की और विशेष रूप से फिंच के खिलाफ यार्कर का जिक्र किया। दूसरे T20I में छह विकेट से भारत की जीत के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया ने कहा कि बुमराह ऑस्ट्रेलिया में आगामी T20 विश्व कप 2022 में बल्लेबाजों के पैर की उंगलियों को तोड़ सकते हैं।