Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने कैलादेवी से निकाली जनाक्रोश यात्रा:बोले-सरकार के संरक्षण में पोकरण में हुई पत्थरबाजी, यात्रा ना रुकेगी ना झुकेगी

जयपुर. प्रदेश की गहलोत सरकार की चौथी वर्षगांठ के खिलाफ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आज करौली जिले में कैला देवी मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना कर जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत की। सतीश पूनिया केला देवी जी से मदन मोहन जी मंदिर तक 25 किलोमीटर पैदल चलकर आमजन और कार्यकर्ताओं से कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी को लेकर संवाद कर रहे हैं। इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। पूनिया ने पोकरण में बीजेपी की जनाक्रोश यात्रा पर हुई पत्थरबाजी को कांग्रेस सरकार के संरक्षण में होना बताते हुए कहा मैं 16 दिसम्बर को पोकरण पहुंच रहा हूं। यात्रा ना रुकेगी,ना ही झुकेगी। पूनियां ने पिछले दिनों भी जयपुर के आमेर, पाली, भरतपुर, झुंझुनूं, सीकर, नागौर जिलों में जनाक्रोश यात्रा में पैदल चलकर आमजन से बातचीत की थी।

शाम को मदन मोहन मंदिर में दर्शन और जनसभा

इस दौरान सतीश पूनियां जन आक्रोश यात्रा में आम जनता से जनसंपर्क और संवाद कर कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ पैम्फलेट भी बांट रहे हैं। पूनिया ने पेट्रोल पंप कैलादेवी, खोहरी मोड़, मोहनपुरा मोड, अतेवा मोनी बाबा आश्रम, राजौर, करसाई, मामचारी, कल्याणी, गंगापुर मोड़, गदका की चौकी, तीनबड़ सहित कई गांवों का पैदल रूट तय किया है। गांवों में पैदल जनसम्पर्क करते हुए शाम को लगभग 5:15 बजे मदन मोहन जी मंदिर में दर्शन करने का कार्यक्रम है। इसके बाद वहां जनसभा होगी।