Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बीकानेर में लूट की वारदात:लुटेरों को पता नहीं था जिस पार्सल को लूटा है उसमें GPS लगा है, कुछ ही देर में पकड़े गए

बीकानेर

बीकानेर में सोने चांदी से भरे एक पार्सल की लूट करने वाले पांच युवकों को ये जानकारी नहीं थी कि जिस पार्सल को लेकर वो भाग रहे हैं, उसमें जीपीएस लगा है। लूट के दो घंटे बाद ही पुलिस ने इन पांचों को दबोच लिया। दरअसल, बुधवार सुबह अहमदाबाद से आए एक आंगड़िये के साथ पार्सल की लूटपाट हुई थी। इस पार्सल में लाखों रुपए के गहने थे। लूट के साथ ही पुलिस ने जीपीएस के आधार पर पांच जनों को गिरफ्तार कर लिया।

बुधवार सुबह डूंगर कॉलेज के पास मिलन ट्रेवल्स पर अहमदाबाद से एक बस आई थी। इस बस में अहमदाबाद के जेठा भाई का एक पार्सल आया था। पार्सल आंगडिया (सोने-चांदी के सामान का कुरियर पर्सन) लेकर आया था, जिसमें सोने चांदी का सामान था। ये आंगडिया एक कार में बैठकर तुरंत वहां से निकल गया। इस दौरान पांच युवकों की उस पर नजर थी। मिलन ट्रेवल्स से कुछ दूरी पर ही मनीष गार्डन के पास इस कार को रोक लिया गया। कुछ युवकों ने कार पर हमला किया और पार्सल लेकर भाग गए। इनके पास एक कार और एक बाइक थी।

पार्सल लेकर आए आंगडिये ने तुरंत अभय कमांड पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई। साथ ही बताया कि पार्सल में जीपीएस लगा हुआ है। इस पर सीओ सदर पवन भदौरिया सहित पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। नापासर और बेलासर के बीच पुलिस ने इन पांचों युवकों को दबोच लिया। इनसे पार्सल बरामद कर लिया गया है। सीओ सदर पवन भदौरिया ने बताया कि पांच युवकों को हिरासत में लिया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही इनके नाम सार्वजनिक किए जाएंगे। अभी ये भी स्पष्ट नहीं है कि पार्सल में कितने रुपए के गहने थे।