Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बार संघ चुनाव के लिए नाम वापसी आज:अध्यक्ष पद के लिए तीन और उपाध्यक्ष के लिए पांच कैंडिडेट मैदान में

श्रीगंगानगर. बार एसोसिएशन चुनाव में शनिवार शाम चार बजे तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। यहां अध्यक्ष पद के लिए तीन और उपाध्यक्ष पद के लिए पांच कैंडिडेट मैदान में हैं। अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतरे तीनों कैंडिडेट अच्छा अनुभव रखते हैं। इस बार अध्यक्ष पद के लिए निवर्तमान अध्यक्ष सीताराम बिश्नोई, पूर्व अध्यक्ष विजय रेवाड़ और पूर्व उपाध्यक्ष विजय कुमार चावला ने नामांकन किया है। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वालों में अमित स्वामी, आशीष व्यास, कुलदीप कुमार, नरेश काठपाल और रणजीत सारड़ीवाल शामिल हैं।

श्रीगंगानगर में एडवोकेट्स के चैंबर।

श्रीगंगानगर में एडवोकेट्स के चैंबर।

अनुभवी उम्मीदवार आमने-सामने
बार संघ चुनाव में 1450 वोटर्स अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए वोटिंग करेंगे। इस बार चुनाव लड़ने वाले कैंडिडेट में विजय रेवाड़ पहले अध्यक्ष रह चुके हैं। ऐसे में वे एडवोकेट्स के बीच एक बड़ा नाम हैं। वही सीताराम बिश्नोई छात्र नेता रहे हैं तथा पिछले चुनाव में जीत हासिल कर अभी अध्यक्ष हैं। ऐसे में उनकी भी एडवोकेट़्स में अच्छी खासी पहचान है। पूर्व उपाध्यक्ष विजय कुमार चावला ने पिछले चुनाव में भी नामांकन की तैयारी की थी लेकिन एक कैंडिडेट को समर्थन दे दिया था। ऐसे में इस बार उनका दावा भी मजबूत माना जा रहा है।
चुनाव अधिकारी अजय मेहता ने बताया कि अध्यक्ष पद पर तीन और उपाध्यक्ष पद पर पांच कैंडिडेट मैदान में हैं। नामांकनपत्रों की जांच कर ली गई है। सभी के नामांकन सही पाए गए हैं। ऐसे में अब शनिवार शाम चार बजे तक नाम वापस लेने का समय निर्धारित किया गया है। शाम चार बजे के बाद मैदान में रहे कैंडिडेट्स की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।