Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बचना ए हसीनों फेम मिनिषा ने साजिद पर लगाए आरोप:बोलीं- वो जानवर है, उसके बारे में जितनी कम बात की जाए उतना बेहतर होगा

मी टू मूवमेंट के तहत डायरेक्टर साजिद खान पर इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं। साजिद जब बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे, तो कई महिलाओं ने आगे आकर उनके शो में होने का विरोध किया। इस बीच अब बचना ए हसीनों एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने साजिद खान को जानवर बुलाया है। दरअसल, मिनिषा एक इंटरव्यू में पहुंची थीं, जहां उन्होंने मी टू मूवमेंट के बारे में बात की। इस दौरान मिनिषा ने कहा- साजिद खान एक जानवर है, उसके बार में जितनी कम बात की जाए उतना बेहतर होगा।

मिनिषा ने मी टू मूवमेंट की तारीफ की
मी टू मूवमेंट की तारीफ करते हुए मिनिषा ने कहा- महिलाओं को लेकर शुरू हुआ मी टू मूवमेंट बहुत ही ज्यादा आवश्यक था। इसकी वजह से अब प्रोड्यूसर के बात करने का तरीका बदल गया है। यह किसी क्रांति के जैसा था। आंदोलन शुरू हुआ तो कई बड़े नाम सामने आए, जिन्होंने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया।

साजिद ने खुद शो से बाहर जाने का फैसला लिया
बता दें कि साजिद खान ने बिग बॉस 16 से खुद ही बाहर जाने का फैसला लिया। शो से विदा लेते वक्त साजिद ने रोते हुए कहा- मेरे किसी से अगर झगड़े रहे हों, तो मैं हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगता हूं। आप लोगों को बहुत सपोर्ट रहा है।’ बता दें शो से बाहर जाकर साजिद लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। वो फिल्म 100% में बतौर डायरेक्टर कमबैक करेंगे। इसमें रितेश देशमुख, नोरा फतेही जॉन अब्राहम और शहनाज गिल मुख्य भूमिका में होंगे।

मिनिषा ने करियर के बारे में की बात
इंटरव्यू के दौरान मिनिषा ने अपने करियर के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वो हमेशा से एक जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं। लेकिन उन्हें फिल्मों में काम मिलने लगा, तो उन्होंने अपना करियर बदल दिया। मिनिषा कहती हैं- ‘मेरे पास उस समय कोई भी गाइडेंस नहीं थी। इसलिए मैंने सब कुछ खुद से ही किया। अब मैं सोचती हूं कि एक बार फिर सब शुरू से होना चाहिए था। तब मैं करियर को और बेहतर बनाती।’ बता दें कि मिनिषा लांबा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं,हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव जरूर रहती हैं।