Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

फैंस से मिलने के लिए देर तक रुकी रहीं शहनाज:स्ट्रैटजी के तहत 10-10 लोगों को मिलने बुलाया, फिर फैंस पर लुटाया प्यार

एक्ट्रेस शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो फैंस से मिलने के लिए स्ट्रैटजी बनाती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, वो अपने फैंस को फोटोज क्लिक करवाने के लिए अपने रूम में बुलाती हैं। इस दौरान वो किसी से कहती हैं कि वो 10 लोगों के ग्रुप में आएं। इस वीडियो में शहनाज ब्लैक लेदर जैकेट में नजर आ रही हैं।

शहनाज ने फैंस को लगाया गले

शहनाज इस वीडियो में कहती हैं, ‘उसको बोलो दस-दस बंदे लेकर आ जाओ, जो भी हैं तेरे। दस-दस बंदे करके फोटो करके सैटिस्फाइड करके अपनी फोटो करके जाओ, फिर आगले दस आएं। ऐसा करो।’ इसके अलावा शहनाज का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने फैन को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज के इस अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

शहनाज इंडियन सेलिब्रिटी की तुलना में काफी दयालु हैं

शहनाज के एक फैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शहनाज किसी और इंडियन सेलिब्रिटी की तुलना में काफी दयालु हैं। हम लोग बीती रात नई दिल्ली के ले मेरिडियन में उनसे मिले थे, जहां वो हमारे लिए रुकी हुई थीं। वो इंडिया डिजाइनर शो में रैंप वॉक के लिए दिल्ली आई थीं। उन्होंने हम सभी को मिलने के लिए होटल के कमरे में बुलाया। इसके लिए आपका शुक्रिया शहनाज।’

शहनाज के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वो ‘100%’ में भी दिखेंगी, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी हैं।