Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

फिल्म देखने के खुमार में ट्रक से कूदा शख्स:ओवर एक्साइमेंट में चली गई जान, अजीत कुमार की फिल्म ‘थुनिवु’ देखकर आया था फैन

साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म देखने के बाद एक फैन का ओवर एक्साइमेंट में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई का रहने वाला भरत कुमार अजीत की फिल्म थुनिवु देखने के लिए थिएटर पहुंचा था। फिल्म देखने के बाद वो इतना एक्साइटेड हो गया कि चलती ट्रक से कूदना लगा। हालांकि ट्रक की रफ्तार धीमी थी लेकिन अचानक नियंत्रण बिगड़ने की वजह से वो नीचे गिर गया।

नीचे गिरने की वजह से उसे काफी चोटें आईं और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। 11 जनवरी को ही थलपति विजय की फिल्म वरिसु भी रिलीज हुई है। तमिलनाडु में दोनों फिल्मों के लिए इस कदर पागलपन है कि फैंस एक दूसरे की फिल्मों के पोस्टर फाड़ रहे हैं।

रात के एक बजे शो देखने पहुंचा था शख्स
लोकल पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि ये घटना चेन्नई के रोहिणी थिएटर के पास पूनमल्ली राजमार्ग पर हुई। भरत कुमार फिल्म का फर्स्ट शो देखने पहुंचा था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

अजीत और थलपति विजय के फैंस ने फाड़े एक दूसरे के पोस्टर
अजीत कुमार की थुनिवु के अलावा एक और साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म वरिसु भी 11 जनवरी को ही रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर भी दर्शकों के बीच गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं।

फैन अपने-अपने चहेते एक्टर्स की फिल्मों के लिए इस कदर पागल हो रहे हैं कि अजीत कुमार के फैंस विजय थलपति विजय की फिल्म वरिसु के पोस्टर्स फाड़ रहे हैं। तो वहीं, थलपति विजय के फैंस अजीत कुमार की फिल्म थुनिवु के पोस्टर्स फाड़ रहे हैं।