Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

फिर राजनीति में लौटेंगी ऐक्टर राम्या? सोनिया गांधी की जमकर की तारीफ

बेंगलुरु
पूर्व सांसद और ऐक्टर राम्या ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष  सोनिया गांधी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी भारत में रहने वाले बहुत सारे लोगों से ज्यादा भारतीय हैं। बता दें कि राम्या का असल नाम दिव्या स्पंदन हैं। कुछ दिनों से वह राजनीति से दूर थीं लेकिन हाल ही में वह भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुई थीं। अनुमान है कि वह फिर से कर्नाटक की राजनीति में किस्मत आजमा सकती हैं।
एक ट्टीट करके उन्होंने सोनिया गांधी के बारे में यह कहा  था। बता दें कि कांग्रेस कि अध्यक्ष रहते हुए विपक्ष कई बार उनके इटली से होने को लेकर तंज कसता रहता था। दिव्या स्पंदन ने कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भी बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर मल्लिकार्जुन खड़गे जी को बधाई। उन्होंने अपने ट्वीट में ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक और कंतारा फिल्म को भी शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला है। उन्होंने राजधानी दिल्ली स्थित कांग्रेस के मुख्यालय में औपचारिक रूप से कामकाज शुरू किया। कांग्रेस केंद्रीय चुनाव अधिकारी मधुसूदन मिस्त्री ने उन्हें पार्टी के शीर्ष पद का प्रमाणपत्र सौंपा। खड़गे ने पहले ही भाषण में ऐलान कर दिया है कि पार्टी में कम से कम आधे पदाधिकारी ऐसे होंगे जिनकी उम्र 50 साल से कम होगी। इस मौके पर पार्टी मुख्यालय में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं। 

बात करें राम्या की तो वह लंबे समय तक कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी भी रह चुकी हैं। 2013 में वह उपचुनाव जीतकर कर्नाटक के मंड्या से सांसद बनी थीं। हालांकि एक साल बाद हुए आम चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया था।