Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

पैसों के लालच में मां को कुल्हाड़ी से मार डाला

  • बेटे ने सिर, गले और हाथ पर किए वार; अंगुली कटकर अलग हुई
    कोटपूतली.
    जयपुर के पावटा में एक बेटे ने अपनी मां की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। जमीन को लेकर हुए विवाद के बाद गुस्से में बेटे ने मां पर हमला कर दिया। बेटे ने इतनी बेरहमी से हमला किया। मां की हाथ की अंगुली कटकर अलग हो गई। सिर में गहरा जख्म हो गया। घटना रविवार ही है। हमले में घायल हुई महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। सोमवार सुबह परिवार ने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
    जानकारी के अनुसार, रविवार शाम करीब 5 बजे मुकेश यादव(27) ने अपनी ही मां शीला देवी(60) पत्नी कबूल यादव पर घर के बाहर धारदार कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हाथ, सिर और गले पर कई वार किए। वारदात के समय आरोपी की पत्नी सरोज घर के अंदर ही मौजूद थी। महिला की आवाज सुनकर सरोज और आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक मुकेश मौके से भाग चुका था। प्रागपुरा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मामला जीणगौर गांव का है।
    जांच में सामने आया कि महिला के पति कबूल यादव की डेढ़ साल पहले मौत हो चुकी है। शीला देवी के तीन बेटे हैं। इनमें सबसे बड़ा बेटा खुशीराम(32) है। जो ललाना मांजू कोर्ट में रहकर खेती करता है। दूसरे नबंर का बेटा मुकेश(30) जीणगौर में रहकर ट्रैक्टर चलाने के साथ खेती करता है। वहीं, सबसे छोटा बेटा राकेश(24) नारनौल में रहकर एलुमिनियम का काम करता है। राकेश की 13 महीने पहले ही शादी हुई थी।