Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

पेपर लीक से नाराज, शिक्षा मंत्री के घर लगाया ताला:BJP कार्यकर्ताओं को उठाकर ले गई पुलिस, मीडिया से भी धक्का-मुक्की की

जयपुर. राजस्थान में सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद प्रदेशभर में विरोध शुरू हो गया है। युवा सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को जयपुर में बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने शिक्षामंत्री बीडी कल्ला के घर के बाहर ताला लगाकर सड़क जाम करने की कोशिश की।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने (लाठीचार्ज ) हल्का बल प्रयोग कर छात्रों खदेड़ा। इस दौरान पुलिस ने जयपुर शहर युवा मोर्चा अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह पूर्व वंशी समेत 6 कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी ले लिया है। इस दौरान मीडिया कर्मियों से भी पुलिस ने धक्का-मुक्की की। वहीं प्रदेशभर में बढ़ते विरोध के बाद सोशल मीडिया पर भी पेपर लीक की घटना टॉप ट्रेंडिंग कर रही है।

लाठी से नहीं डरेंगे, युवाओं के लिए जान दे देंगे
जयपुर शहर युवा मोर्चा अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राजस्थान में शिक्षण व्यवस्था चौपट हो चुकी है। युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। वहीं भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं जिससे युवाओं का भविष्य खतरे में आ गया है। इसी बात को लेकर आज हम शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला तक अपनी बात पहुंचाने के लिए आए थे। लेकिन हमें बाहर ही रोक पुलिस ने हम पर बर्बरता की। लेकिन हम पुलिस की लाठियों से डरने वाले नहीं। हम आम युवाओं के लिए सड़क से लेकर संघर्ष तक आंदोलन कर अपनी जान दे देंगे। लेकिन युवाओं की समस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाएंगे।

BJP युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि राजस्थान सरकार की लापरवाही की वजह से लाखों युवाओं का भविष्य अंधकार में जा रहा है। बावजूद इसके हर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है। ऐसे में इस निकम्मी गहलोत सरकार के खिलाफ आज युवा मोर्चा ने सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक आंदोलन किया है। ताकि भ्रष्टाचारी सरकार की सच्चाई जगजाहिर हो सके।