Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

पेंशनर्स समाज ने किया सम्मान:56 बुजुर्गों का जीवन प्रमाण पत्र करवाया ऑनलाइन, बलजीत कौर को बनाया महिला मंत्री

अनूपगढ. राजस्थान कर्मचारी पेंशनर्स समाज की बैठक भगत सिंह सलवारा की अध्यक्षता में सिंह सभा गुरुद्वारे में आयोजित हुई। बैठक में पेंशन समाज के सभी सदस्यों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी गई। बैठक के दौरान अनूपगढ़ की समाजसेवी प्रियंका बाघला पुत्री सुरेंद्र बाघला द्वारा पेंशनर समाज के 56 सदस्यों का जीवन प्रमाण पत्र घर-घर जाकर ऑनलाइन करने की निशुल्क सहयोग किया गया था।

प्रियंका के इस सहयोग के पर पेंशनर समाज के पदाधिकारियों ने उन्हें स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। प्रियंका बाघला ने बताया कि बुजुर्गों को पेंशन जारी रखने के लिये जीवन प्रमाण पत्र को ऑनलाइन करवाने के लिए ई-मित्रा पर जाना पड़ता था। जो उनके लिए काफी मुश्किल था, इसलिए उन्होंने घर-घर जाकर बुजुर्गों के जीवन प्रमाण पत्र को ऑनलाइन करने में उनका सहयोग किया है। वह अपना यह कार्य लगातार जारी रखेगी। बैठक के दौरान मलकीत सिंह गिल के सुझाव पर पदाधिकारियों ने बलजीत कौर को तहसील कार्यकारिणी में महिला मंत्री मनोनीत किया गया।

पेंशनर समाज की आयोजित बैठक में पेंशनर समाज के सदस्य उपकार सिंह के निधन पर भी शोक प्रकट करते हुए 2 मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।आज बैठक में मलकीत सिंह, कुलदीप सिंह देओल, जगतार सिंह, ज्ञान मोहम्मद, गुलशेर मोहम्मद,जंगीर सिंह, जोगिंदर सिंह,मुल्ख राज चैन सिंह, राजेंद्र कुमार सिडाना,जगजीत सिंह पृथ्वीराज, भगत सिंह, सलवारा प्रियंका बाघला सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।