Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

पार्सल डिलीवर बॉय पर जानलेवा हमला:कार से टक्कर मारकर कुचलने का प्रयास, बचने पर लाठियों किया वार

अनूपगढ़. अनूपगढ़ के प्रेम नगर में शुक्रवार देर शाम एक पार्सल डिलीवरी ब्वॉय पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमले में पार्सल डिलीवरी ब्वॉय गौरव सिंधी गंभीर घायल हो गया। जिसे अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया। राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गौरव सिंधी को रेफर कर दिया गया है।

घायल गौरव सिंधी ने आरोप लगाया है कि हमलावरों ने उस पर लाठियों और तलवार से जान से मारने का प्रयास करते हुए हमला किया है। सूचना मिलने पर एसआई इमरान खान मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। इमरान खान ने बताया कि घायल गौरव सिंधी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

घायल गौरव सिंधी पुत्र कमल किशोर (19) निवासी वार्ड नंबर 18 ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि वह पार्सल डिलीवरी का कार्य करता है और शुक्रवार देर शाम वह बाइक पर पार्सल डिलीवर करने के लिए प्रेमनगर जा रहा था। जैसे ही वह नहर के पास पहुंचा तो पीछे से हरमन हंस, गुलशन खान, विश्वजीत खींची और तीन अन्य युवक एक कार और एक बाइक पर सवार होकर आए। कार से टक्कर मारकर कुचलने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने लाठियों और तलवारों से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए लोगों को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान वहां पर काफी लोग इकट्ठे हो गए और लोगों ने उसे हमलावरों से छुड़वाया।

इस मामले में अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई इमरान खान ने बताया कि गौरव सिंधी की रिपोर्ट के आधार पर जान से मारने के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।