Wednesday, December 7निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

पायलट समर्थक आचार्य प्रमोद ने राजस्थान की सियासत पर दिया बड़ा बयान, बोले- जल्द होगा नया सवेरा

जयपुर. राजस्थान की सियासत पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जल्द नया सवेरा होगा। प्रियंका गांधी के करीबी  आचार्य प्रमोद ने आज जयपुर में विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात की। मीडिया से बात करते हुए आचार्य प्रमोद ने इस मुलाकात को गैर सिसायी करार दिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान की सियासी हालात पर कांग्रेस आलाकमान की नजर है। कांग्रेस लीडरशिप बहुत जल्द फैसला लेगी। गहलोत समर्थकों के इस्तीफे पर कहा कि हर विधायक कांग्रेस नेतृत्व के फैसले के साथ खड़ा है। जल्द ही इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा। 

पायलट समर्थक माने जाहे हैं आचार्य प्रमोद

बता दें, आचार्य प्रमोद सचिन पायलट समर्थक माने जाते हैं। पायलट को सीएम बनाने की मांग को लेकर बयान देते रहे हैं। आचार्य प्रमोद और स्पीकर जोशी को काफी अहम माना जा रहा है। हालांकि, उन्होंने कहा कि यह सियासी मुलाकात नहीं है। उन्होंने कहा कि स्पीकर भी मानते है कि जो भी फैसला होगा वह हर विधायक स्वीकार करेगा। चाहे वह सीएम गहलोत हो या फिर सचिन पायलट।

कांग्रेस आलाकमान करेगा निर्णय 

आचार्य प्रमोद ने कहा कि 25 सितंबर को जो हुआ, उन परिस्थितियों को ध्यान में रखकर ही कांग्रेस नेतृत्व फैसला लेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं। गहलोत समर्थक विधायकों पर कार्यवाही करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन्हें कार्यवाही करनी है, फैसला उन्हीं लोगों को करना है।