Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

परिणीति चोपड़ा ने हेयर ड्रायर से खुद को रखा गर्म:कहा- लोगों ने मेरा आइडिया चुरा लिया

परिणीति चोपड़ा का कहना है कि फिल्म ऊंचाई के सेट पर खुद को गर्म रखने के लिए वो हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करती थीं। परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने हाथ में हेयर ड्रायर लिए नजर आ रहीं हैं। वीडियो में परिणीति के आस-पास ऊंचे ऊंचे पहाड़ दिख रहे हैं साथ ही आस-पास का एरिया बर्फ की चादर में लिपटा हुआ है। जाहिर है परिणीति चोपड़ा हाल ही में रिलीज फिल्म ऊंचाई में नजर आई थीं।

हेयर ड्रायर ने परिणीति को ठंड से बचाया

परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने हाथ में हेयर ड्रायर पकड़ा हुआ है। वीडियो के कैप्शन में लिखते हुए उन्होंने कहा- “ऊंचाई के शूट पर मेरा सेवियर। मुझे ये बताते हुए काफी प्राउड हो रहा है कि मेरा ये आइडिया सेट पर हर किसी ने चुरा लिया।” वीडियो में परिणीति वुलेन कपड़ो में दिखाई दे रही हैं।

ऊंचाई में लीजेंड्री स्टारकास्ट के साथ किया काम

सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी इस मल्टी-स्टारर फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, डैनी डोन्जोंग्पा,नीना गुप्ता और सारिका मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 11 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी चार दोस्तो पर बेस्ड है।

थिएटर्स में अच्छी कमाई कर रही है ऊंचाई

करीब 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक रिलीज के छह दिनों में 15 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को लेकर ऑडियंस और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है। करीब 483 स्क्रीन्स में रिलीज के बाद भी फिल्म का प्रदर्शन कई मिड रेंज फिल्मों के कलेक्शन से बेहतर है।