Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

पति पर दनादन क्रिकेट बैट बरसाती रही, सिर फोड़ा

  • पड़ोसियों ने मुश्किल से बचाया; बोली – मार दूंगी, कंधे-सिर पर किए वार
    बीकानेर.
    एक पत्नी ने पति को इतनी बेरहमी से पीटा की सिर में 17 टांके आए हैं। क्रिकेट बैट से पत्नी काफी देर तक पति के सिर और कंधे पर वार करती रही। महिला का आरोप है कि पति शराब पीता है और उससे लगातार मारपीट करता है। इसी से गुस्सा होकर उसने पति की पिटाई की है। इस मामले में दोनों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।
    घटना, बीकानेर शहर के नजदीक स्थित रिडमलसर गांव की है। यहां मंगलवार रात 11 बजे पति-पत्नी अमीन (35) और अनीशा (30) की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आने लगी। पड़ोसियों ने सोचा कि शायद इनमें डेली की तरह कोई विवाद हुआ है, लेकिन जब चिल्लाना नहीं रुका तो पड़ोसी उनके घर पहुंचे। वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। क्योंकि अनीशा अपने पति पर दनादन क्रिकेट बैट बरसा रही थी और अमीन दर्द से चिल्ला रहा था।
    पुलिस का कहना है कि अमीन के घरवालों ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि- अनीशा काफी देर तक पति के कंधे, सिर और पैरों पर बैट से वार करती रही। इससे अमीन का सिर फट गया और पूरी फर्श पर खून फैल गया।
    रिपोर्ट में कहा गया है कि- अमीन जब सो रहा था तब अनीशा ने उस पर हमला कर दिया। पड़ोसियों ने अनीशा को पकड़ा और जैसे-तैसे अमीन को बचाकर अस्पताल ले गए। इस घटना में अमीन बुरी तरह घायल हो गया है। उसका बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।
    पत्नी बोली- शराब के नशे में रोज मारपीट करता था
    वहीं, पत्नी का आरोप है कि पति बार-बार शराब के नशे में उसके साथ मारपीट कर रहा था। वीडियो में भी बीच-बचाव करने वालों को भी पत्नी कह रही है कि उसे तीन बार पीटा गया तब कोई बचाने नहीं आया। पत्नी ने भी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थानेदार महावीर बिश्नोई ने बताया फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।