Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

पठान के प्रमोशन के दौरान हुआ हंगामा:बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थिएटर में की तोड़फोड़, बोले-नहीं रिलीज होने देंगे फिल्म

बेशरम रंग गाने पर शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ता थिएटर में घुसकर तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो गुजरात के अहमदाबाद शहर का है, जहां बुधवार को फिल्म के प्रमोशन के दौरान बड़ा हंगामा हो गया। दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ता एक मॉल में घुस आए और थिएयर में तोड़-फोड़ करने लगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पठान के पोस्टर फाड़ दिए और थिएटर मालिकों को फिल्म ना रिलीज करने की धमकी भी दी।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फाड़े पठान के पोस्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो अहमदाबाद के अल्फा वन मॉल के मल्टीप्लेक्स का है, जहां रिलीज से पहले पठान के प्रमोशन के लिए पोस्टर लगाए गए थे। इस बात की जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिली और वो वहां पर आ धमके। वायरल वीडियो में कार्यकर्ता पठान के पोस्टर के साथ तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं थिएटर से जुड़े लोग उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर छोड़ दिया
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मॉल में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के 5 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ भी दिया गया।

गुजरात में कहीं भी नहीं होने देंगे पठान की स्क्रीनिंग- विश्व हिंदू परिषद
विश्व हिंदू परिषद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ता मॉल में नारेबाजी करते और पोस्टर फाड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। पठान के गाने पर विवाद के बाद विश्व हिंदू परिषद ने धमकी दी थी कि वो गुजरात में कहीं भी फिल्म को रिलीज नहीं करने देंगे।