Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

पंजाब में 13 किलो हेरोइन सहित दो तस्कर गिरफ्तार, सीआइए स्टाफ ने जम्मू-कश्मीर से एंट्री करते दबोचा

श्रीगंगानगर। पंजाब पुलिस की सीआइए की टीम ने जम्मू-कश्मीर से 13 किलो हेरोइन लेकर पहुंचे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित राजस्थान के रहने वाले हैं। आरोपितों के अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है।
इसकी जानकारी स्वयं डीजीपी गौरव यादव ने ट्वीट कर दी है। उनके अनुसार दोनों आरोपित राजस्थान के रहने वाले हैं और कार में सवार होकर जम्मू से नशे की यह बड़ी खेप लेकर जा रहे थे। पुलिस टीम को जब इसकी भनक लगी तो उन्हें धर लिया गया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 13 किलो हेरोइन बरामद की गई। आरोपितों की पहचान राजस्थान के श्रीगंगानगर के श्रीविजय नगर निवासी सुखवीर सिंह काला और गांव टिब्बी हनुमानगढ़ निवासी बिंदू उर्फ बिंदर के रूप में हुई है।
बता दें कि भारत, विशेषकर पंजाब को अस्थिर करने के लिए पड़ोसी देश पाकिस्तान लगातार सीमा पार से ड्रोन के जरिये हेरोइन और हथियारों की खेप पंजाब में भेज रहा है। आए दिन पाकिस्तानी तस्करों के भेजे ड्रोन या बीएसएफ की ओर से मार गिराए जाते हैं या फिर उन्हें फायरिंग और रोशनी वाले बम फेंककर खदेड़ दिया जाता है। एक दिन पहले ही गुरदासपुर में दो ड्रोनों को फायरिंग करके वापस पाकिस्तान में खदेड़ा गया था।