Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहती हैं फाल्गुली पाठक, लेकिन इस वजह से हैं चुप

नई दिल्ली
नेहा कक्कड़ का हाल ही में गाना रिलीज हुआ है ओ सजना। इस गाने को नेहा ने गाया है। वहीं नेहा के साथ वीडियो में धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं। बता दें कि नेहा का ये गाना फाल्गुनी पाठक के 90 के दशक का पॉपुलर और हिट गाना मैंने पायल है छनकाई का रीक्रिएशन है। इस गाने को लेकर काफी बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि नेहा ने पुराने गाने को बर्बाद कर दिया। नेहा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच फाल्गुनी ने भी बिन कुछ कहे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे यूजर ने लिखा था कि नेहा ने इस गाने के जरिए फाल्गुली के रियल गाने को बर्बाद कर दिया।

लेना चाहती है एक्शन

अब फाल्गुनी से हाल ही में इस गाने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की। उन्होंने कहा कि इस गाने के रीक्रिएशन को लेकर ना तो नेहा और ना ही मेकर्स ने उनसे बात की गाने के रिलीज से पहले या बाद में। सिंगर ने यह भी कहा कि वह नेहा के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहती है, लेकिन ऐसा कर नहीं सकती क्योंकि उनके पास गाने के राइट्स नहीं है। 

बता दें कि फाल्गुनी का गाना साल 1999 में रिलीज हुआ था। इस गाने के वीडियो में एक कठपुतली का शो दिखाया जाता है। नेहा का जो ओ सजना गाना है वो यूट्यूब पर 19 सितंबर को प्रीमियर हुआ था। तनिष्क बागची जो पुराने हिंदी गानों को रीक्रिएट करते हैं, उन्होंने ही इस गाने को कम्पोज किया है।