Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

नुपूर शर्मा एवं नवीन जिंदल के समर्थन में निकाला शांति मार्च

अजमेर (वार्ता)। राजस्थान में अजमेर की मार्बल सिटी किशनगढ़ मे हिंदूवादी संगठनों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निष्कासित प्रवक्ता नुपूर शर्मा एवं नवीन जिंदल के समर्थन में आज शांति मार्च निकाला।
किशनगढ़ के हिंदूवादी संगठनों ने हजारों कार्यकतार्ओं की मौजूदगी में हाथ में तिरंगा थामे लक्ष्मीनारायण मंदिर से रवींद्र रंगमंच तक हिंदू रैली के रूप में शांति मार्च आयोजित किया जिसके जरिए यह संदेश दिया गया कि नुपूर शर्मा ने कुछ गलत नहीं कहा। बावजूद इसके उनके खिलाफ संगठन स्तर पर कार्यवाही हो चुकी है। उन्हें संगठन से निष्कासित किया गया है। इतना हो जाने के बावजूद भी धमकियां दी जा रही है।
हिंदूवादी संगठनों की ओर से उपखंड अधिकारी परशुराम सैनी को दिए ज्ञापन में नुपूर शर्मा को सुरक्षा दिए जाने की मांग की गई है। संगठन के कार्यकतार्ओं ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा संगठन को उन्हें वापस पार्टी में लेना चाहिए क्योंकि उन्होंने संगठन के नजरिए से ही बयान दिया था। अब संगठन को चाहिए कि वह नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल को वापस संगठन में सम्मान के साथ वापस ले।
पुलिस प्रशासन ने इस शांतिमार्च के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। पुलिस के अतिरिक्त जाप्तो के साथ ड्रॉन कैमरों के जरिए भी निगरानी बनाई रखी गई। मार्च के दौरान किशनगढ़ के बाजार पूरी तरह बंद रहे और सड़कों पर तिरंगा थामे हिंदू कार्यकर्ता ही नजर आए।