Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से डूबे, ग्रामीणों के आने से पहले ही चली गई जान; मामा के घर मेहमान आई थी बच्ची

डूंगरपुर

जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के कुंडी तालाब में डूबने से 2 मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मृतक मासूम बच्ची अपने मामा के घर मेहमान आई थी और रविवार को बकरियां चराने जाने के दौरान यह हादसा हुआ।

घटना के बाद से दोनों परिवारों में गमगीन माहौल है। वहीं दोनों बच्चों के शवों को जिला अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया गया है। पुलिस के अनुसार धामोद निवासी 10 साल की सीपू भगोरा अपने मामा के घर धमलात फला में मेहमान आई थी।

दोपहर को सीपू और मेहुल कटारा (11) दोपहर में बकरियां चराने गए थे। दोनों चौथी कक्षा में ही पढ़ाई करते हैं। इस दौरान दोनों मासूम कुंडी तालाब में नहाने के लिए चले गए और गहराई में चले जाने के कारण डूब गए। मौके पर लोग पहुंचते इससे पहले दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

सूचना पर रामसागड़ा थाने से एएसआई प्रवीण सिंह मय जाब्ता मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली। दोनों बच्चो के शव को तालाब से निकाला गया। इसके बाद उनके शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल में रखवाया गया है। मासूम बच्चो की मौत के बाद दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *