Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

धर्मेंद्र प्रधान बोले- पायलट से हो जाती है राम-राम:गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव

जयपुर. राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट कांग्रेसी नेता है। कभी-कभी उनसे राम-राम हो जाती है। लेकिन अशोक गहलोत से घर की लड़ाई संभल नहीं रही। इसलिए वह बेवजह दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। जो पूरी तरह गलत है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चेहरे को लेकर भी अपनी पार्टी का पक्ष रखा। प्रधान ने कहा कि नरेंद्र मोदी दुनिया का सबसे बड़ा चेहरा है। 2023 में उन्हीं के नेतृत्व में राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

पायलट से हो जाती है राम-राम
धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। जनता ने उन्हें मैंडेट दिया है। सचिन पायलट भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता नहीं है। लेकिन फिर भी कभी-कभी अगर सचिन पायलट मिल जाते हैं। तो उनसे राम-राम हो जाती है। मैं अशोक गहलोत जी का भी सम्मान करता हूं। लेकिन उनके घर के झगड़े को छुपाने के लिए वह बेवजह मुझ पर आरोप लगा रहे हैं। जिससे नाच ना जाने आंगन टेढ़ा वाली कहावत सही साबित होती है।