Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘द वॉयस ऑफ सूरतगढ़’ सीजन-2:एक जनवरी 2023 से होगा आयोजन, ऑडिशन देने के लिए पहुंचे लोग

सूरतगढ़. सूरतगढ़ के मनन संगीत कला केंद्र की ओर से 1 जनवरी 2023 को नए साल के मौके पर आयोजित की जाने वाली एकल गायन प्रतियोगिता ‘द वॉयस ऑफ सूरतगढ़’ सीजन-2 के लिए दो चरणों में लिए जाने वाले ऑडिशन की पहली कड़ी में सोमवार को शहर के निजी स्कूल में लिया गया। इसमें हिस्सा लेने के लिए सूरतगढ़ शहर ही नहीं बल्कि आस-पास के गांवों, मिलिट्री एरिया, थर्मल, एयरफ़ोर्स सहित पीलीबंगा, हनुमानगढ़, रायसिंहनगर, श्रीगंगानगर, और बीकानेर से आए हुए प्रतिभागियों ने अपनी दावेदारी पेश की।

ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने जहां अपनी गायकी से रूबरू करवाया तो वहीं इनकी प्रतिभा की परख सूरतगढ़ के संगीतज्ञ माधव फुलेरा और पीलीबंगा के कमलेश कल्याणा ने निर्णायक के रूप में की। ऑडिशन के पहले चरण के दौरान मनन संगीत कला केंद्र के संस्थापक मोहम्मद अली कादरी, अध्यक्ष रजनीश शर्मा समेत कोर कमेटी के देव आर्य, इब्राहिम खान, पंकज शर्मा, ओम बजाज, सुनील छाबड़ा, मनोज कुमार, मनन अली, पुनीत आर्य आदि मौजूद रहे। मनन संगीत कला केंद्र के संस्थापक मोहम्मद अली कादरी ने बताया कि प्रतियोगिता के आज आयोजित हुए प्रथम ऑडिशन के लिए प्रतिभागियों से ₹200 लिए गए हैं। वहीं चयन होने के पश्चात ₹300 शुल्क और लिया जाएगा। इसी तरह दूसरे ओडिशन के लिए भी यही प्रक्रिया रहेगी। वहीं प्रथम स्थान पर रहने वाले विजेता प्रतिभागी को सूरतगढ़ सिंगर के खिताब से नवाजा जाएगा तो द्वितीय और तृतीय प्रतिभागियों को भी ट्रॉफी दी जाएगी।

प्रतिभाओं को तराशने का मंच है मनन संगीत कला केंद्र
क्लब के अध्यक्ष रजनीश शर्मा ने बताया कि सूरतगढ़ क्षेत्र के संगीत से जुड़ी प्रतिभाओं को तराशने और उन्हें एक मंच प्रदान करने के लिए मनन संगीत कला केंद्र की स्थापना की गई थी। जिसने पिछले वर्ष भी ‘द वॉयस ऑफ सूरतगढ़’ का आयोजन किया था तथा लगातार दूसरे वर्ष इस साल भी नव वर्ष के उपलक्ष में इसका फिर से आयोजन किया जा रहा है। इसमें श्रोताओं के लिए प्रवेश निशुल्क रहेगा।